F

 

सिलीगुड़ी लायंस नेत्रालय एवं नक्सलबाड़ी लायंस क्लब के सहयोग और नक्सलबाड़ी पुलिस स्टेशन की एक संयुक्त पहल से एक नि शुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन।

नक्सलबाड़ी : सिलीगुड़ी लायंस नेत्रालय एवं नक्सलबाड़ी लायंस क्लब के सहयोग और नक्सलबाड़ी पुलिस स्टेशन की एक संयुक्त पहल ने नक्सलबाड़ी पुलिस स्टेशन परिसर में एक नि: शुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। 

इस नि: शुल्क नेत्र परीक्षण शिविर में नक्सलबाड़ी थाना क्षेत्र से कुल 206 लोगों ने नेत्र परीक्षण कराया। आज के नेत्र परीक्षण शिविर में मोतियाबिंद सर्जरी के लिए कुल 75 लोगों की पहचान की गई, जिनमें से 39 को सिलीगुड़ी लायंस नेत्रालय ले जाया गया। 

इसे भी पढ़े :- एसएसबी 41वीं बटालियन की ओर से सिविक एक्शन कार्यक्रम के तहत निःशुल्क मानव व पशु चिकित्सा शिविर का आयोजन।

तथा आज के नेत्र परीक्षण शिविर में क्लब की ओर से लायन कौशिक आचार्य (संपादक), लायन नब कुमार दत्त, लायन नरेन्द्र प्रसाद, लायन देवप्रसाद भौमिक, लायन अनिल साहा, लायन निर्मल्य विश्वास, लायन श्यामल योदार और कृष्ण दास उपस्थित थे। 

अतिरिक्त एसपी (ओपीएस), दार्जिलिंग श्री विजय कृष्ण मंडल महाशय और नक्सलबाड़ी पुलिस स्टेशन ओसी इफ्तिखार उल हसन महाशय भी उपस्थित थे। नक्सलबाड़ी पुलिस स्टेशन की यह पहल काफी सराहनीय है। 

ब्युरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनिया।                                    Amazon

सिलीगुड़ी लायंस नेत्रालय एवं नक्सलबाड़ी लायंस क्लब के सहयोग और नक्सलबाड़ी पुलिस स्टेशन की एक संयुक्त पहल से एक नि: शुल्क नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन।


Post a Comment

Previous Post Next Post