Breaking News

Breaking News
Loading...

नदी में डूबे श्यामल गणेश का दो दिनों बाद मिला शव , परिजनों में मचा कोहराम।

खोरीबाड़ी : खोरीबाड़ी थाना क्षेत्र के रानीगंज -पानीसाली ग्राम पंचायत अंतर्गत डांगी मयनागुड़ी स्थित बीते शुक्रवार को मेची नदी में डूबे  श्यामल गणेश (26)  का शव को  दो दिनों बाद घटना स्थल से करीब 15 किलोमीटर कुर्लिकोट( बिहार )थाना क्षेत्र के झाला इलाके  से रविवार को देर शाम ग्रामीणों की सहायता से मेची नदी से बरामद किया गया।

दो दिनों से उक्त व्यक्ति की खोज की जा रही थी। नदी की उफनती धारा के कारण  गोताखोरों के द्वारा शव को निकालना मुश्किल रहा था। परंतु ग्रामीणों द्वारा लगातार खोजबीन के बाद शव को बरामद किया गया। 

शव मिलते ही मृतक के परिजन एवं ग्रामीणों में कोहराम मच गया। मालूम हो कि पिता जय गणेश व पुत्र श्यामल गणेश बीते शुक्रवार को नदी में मछली  मारने गए थे। इसी दौरान जय गणेश व श्यामल गणेश  डूबने लगें तो उसे बचाने के लिए स्थानीय देवानंद गणेश नामक व्यक्ति ने कोशिश की, जिसमें जय गणेश को नदी से निकाला गया। 

लेकिन नदी से निकालते समय जय गणेश की मृत्यु हो चुकी थी। वही पुत्र श्यामल गणेश का नदी का  तेज बहाव व अधिक गहराई में जाने के कारण वह लापता हो गया था । ग्रामीणों द्वारा लगातार खोजबीन करने के बाद रविवार को उसका नदी से शव बरामद किया गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम कर सोमवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post