Breaking News

Breaking News
Loading...

 

केंद्रीय मंत्री बनने के बाद नक्सलबाड़ी पहुंचे जान बारला,भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत।

नक्सलबाड़ी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंत्रिपरिषद में अल्पसंख्यक राज्यमंत्री के तौर पर अलीपुरद्वार जिले के सांसद जान बारला को बनाया गया। 

जान बारला को केंद्रीय मंत्री का पद मिलने से भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं व भाजपा समर्थक में बहुत उत्साह है। शनिवार को केंद्रीय मंत्री जान बारला बीटीडब्ल्यूयू की ओर से नक्सलबाड़ी के सामुदायिक भवन में आयोजित स्वागत समारोह में पहुंचे। 

जहां मौजदू भाजपा विधायकों व बीटीडब्ल्यूयू कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत समारोह में जान बारला ने कहा कि हम अलीपुरद्वार जिले के सांसद हैं। आज यदि मंत्री भी हैं तो आपकी बदौलत हैं। इसलिए यह पद आपका है मंत्री भी आप हैं। 

मैं बस आपकी सेवा का हकदार दूं। कहीं कोई समस्या हो तो तुरंत उसके समाधान के लिए हम तैयार हैं। उन्होंने कहा पूरे राज्य सहित उत्तरबंगाल को विकास के रास्ते पर लाने का सरकार ने प्रण किया है। इसमें सफलता तभी मिलेगी जब सबका साथ मिले। 

सबका साथ मिला तो सबका विकास भी संभव है। आप के प्रेम व सहयोग से जिम्मेदारी हमारी बढ़ी है। इसलिए समय का अभाव भी रहेगा पर जब भी समय मिलेगा आपके बीच रहूंगा। 

वहीं मौजदू भाजपा सिलीगुड़ी विधायक शंकर घोष ने कहा कि ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री रहते बंगाल का भला नहीं हो सकता, क्योंकि भलाई के स्थान पर उनका ध्यान हमारी सभाओं में रोड़ा अटकाने पर ज्यादा है। 

ममता बनर्जी को घुसपैठियों से प्रेम और भोले भाले जनता से तिरस्कार है। उन्होंने कहा भाजपा यह कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा दीदी की लंका पापों से भर गया है। इस लंका को एक न एक दिन भाजपा ही जलाएगी। 

इस मौके पर सिलीगुड़ी विधायक शंकर घोष, माटीगाड़ा -नक्सलबाड़ी विधायक आनंदमय बर्मन, भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल , जिला सचिव दिलीप बारोई, बीटीडब्ल्यूयू सेंट्रल कमिटि के अध्यक्ष जुगल झा, सचिव उमा शंकर दुबे, नक्सलबाड़ी प्रखंड मंडल अध्यक्ष जेम्स खाल्को, नेशनल काउंसिल मेंबर गणेश देवनाथ, महासचिव रामा शंकर चौधरी सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।

Post a Comment

Previous Post Next Post