Breaking News

Breaking News
Loading...

 

सिलीगुड़ी प्राथमिक शिक्षा जिला चेयरमैन दिलीप राय आज एक कार्यक्रम में खोरीबाड़ी पहुंचे।

खोरीबाड़ी : सिलीगुड़ी प्राथमिक शिक्षा जिला चेयरमैन दिलीप राय आज एक कार्यक्रम में खोरीबाड़ी पहुंचे। खोरीबाड़ी एसआई कार्यालय के मीटिंग हॉल में शिक्षकों को लेकर मीटिंग का आयोजन किया। 

मीटिंग में शिक्षा से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा किया गया। खोरीबाड़ी सर्किल के शिक्षकों के तरफ से आज सिलीगुड़ी प्राथमिक विद्यालय के नये चेयरमैन दिलीप राय का जोरदार स्वागत किया गया। 

दिलिप राय ने अपने संबोधन में शिक्षकों को यह बताया कि सभी शिक्षक परिवार का हिस्सा हैं एवं सभी लोगों को मिलकर विद्यार्थियों के हित में शैक्षणिक कार्य को आगे बढाने का प्रयास करना है। उन्होने शिक्षकों से विधालय के विभिन्न समस्याओं से अवगत हुए। 

उल्लेखनीय है कि चेयरमैन दिलीप राय पहले खोरीबाड़ी हाई स्कूल में सहायक शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। दिलिप राय ने चेयरमैन के रुप में अपना कार्य भार 27 सितंबर को संभाला। चेयरमैन बनने के बाद खोरीबाड़ी में शिक्षकों के साथ आज पहली बैठक थी। 

इस अवसर पर नये चेयरमैन का स्वागत पुष्प गुच्छ देकर एवं खादा पहनाकर किया गया। इस मौके पर चेयरमैन दिलीप राय, खोरीबाड़ी सर्किल की एसआई शिल्पी विश्वास, एआई सुशांत मजूमदार एवं बीडीओ निरंजन बर्मन के साथ शिक्षा बंधु भी उपस्थित रहे। 

इसके अलावा शिक्षक प्रभारी अंबुज कुमार राय, अकबर अली,अवधेश जायसवाल ,लखन घोष  प्रधानाचार्य हिमांशु मिस्त्री सहित 32 प्राथमिक विद्यालयों के शिक्षक प्रभारी एवं प्रधानाचार्य भी उपस्थित रहे। 

वहीं रामजनम प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक प्रभारी अंबुज कुमार राय ने बताया कि नये चेयरमैन सर से शिक्षकों को काफी उम्मीदें हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज ख़बर दुनियां।

Post a Comment

Previous Post Next Post