Breaking News

Breaking News
Loading...

 

हांथी के चपेट में आने से महिला की मौत, भीड़ ने बतासी ग्रामीण अस्पताल में की तोड़फोड़, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार।

खोरीबाड़ी : बीती रात खारीबाड़ी प्रखंड के बतासी अंधारू जोत में हाथियों के एक समूह की चपेट में आने से महिला की तब मौत हो गई साथ साथ उस महिला को बतासी ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया।  

भीड़ ने बतासी ग्रामीण अस्पताल में तोड़फोड़ की, प्रखंड स्वास्थ्य विभाग की ओर से शिकायत दर्ज कराने के बाद रात में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। मृतक की पहचान सरस्वती सरकार (30) के रूप में हुई है। 

स्थानीय निवासी चंपा बिस्वास ने कहा कि इलाके में यह पहली मौत है। हालांकि हाथी लंबे समय से इलाके में घूम रहे थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल भेजा गया। 

पूरी घटना से इलाके में मातम छाया हुआ है। मृतक महिला के परिवार के सदस्य तापस मांझी ने कहा कि अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गई। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि अस्पताल में तोड़फोड़ क्यों की गई। 

बाद में ग्रामीण डीएसपी अचिंत्य गुप्ता ने खरीबाड़ी अस्पताल के बारे में पूछताछ की। उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने काम करना शुरू कर दिया,दो को गिरफ्तार किया गया है। 

वहीं मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. माहेश्वरी मोदी जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी के निर्देश पर बतासी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही मरीज की मौत हो गई। हालांकि, तोड़फोड़ का कारण स्पष्ट नहीं है। उन्होंने अगले दिन पुलिस गार्ड की मांग की। 

हालांकि उस दिन अस्पताल का इनडोर बंद था, लेकिन आउटडोर शुरू हो गया था। प्रखंड स्वास्थ्य विभाग देख रहा है कि विभिन्न उपकरणों के क्षतिग्रस्त होने पर भी अस्पताल सेवाओं को फिर से कैसे शुरू किया जाए। 

उधर, डीवाईएफआई नेतृत्व ने पूरी घटना पर नाराजगी जताई।  मांग की गई कि खारीबाड़ी अस्पताल के सामने अस्पताल में तोड़फोड़ करने वाले दोषियों को सजा दी जाए।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।

Post a Comment

Previous Post Next Post