Breaking News

Breaking News
Loading...

 

खोरीबाड़ी प्रखंड के रानीगंज पानीशाली ग्राम पंचायत में पुष्पा ओराव लकड़ा निर्विरोध जीतीं।

खोरीबाड़ी : नामांकन वापसी का आज आखिरी दिन था। अलग-अलग दलों के उम्मीदवार आज दोपहर से खोरीबाड़ी बीडीओ कार्यालय में उमड़ पड़े। रानीगंज पानीशाली ग्राम पंचायत के निर्वाचन क्षेत्र 10 में केवल एक नामांकन पत्र जमा किया गया था। 

इस निर्वाचन क्षेत्र में आदिवासी विकास परिषद के समर्थन में सिर्फ पुष्पा ओराव लकड़ा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। उसी दिन खरीबाड़ी प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी एवं बीडीओ निरंजन बर्मन ने पुष्पादेवी को बिना किसी प्रतिद्वंदी के फार्म संख्या 12 को सौंप दिया। 

चुनाव आयोग का फॉर्म नंबर 12 मिलने के बाद आदिवासी विकास परिषद के कार्यकर्ता और समर्थक खुशी से झूम उठे। निर्विरोध विजयी उम्मीदवार का स्वागत संगठन के कार्यकर्ताओं ने फूलों की माला पहनाकर किया। 

विजेता पुष्पा देवी ने सतीश चंद्र चाय बागान के संगठन के सभी सहयोगियों और सदस्यों को बिना किसी प्रतियोगिता के जीतने के लिए धन्यवाद दिया। पुष्पदेवी ने उस सीट से बिना चुनाव लड़े पिछला पंचायत चुनाव जीता है। 

आदिवासी विकास परिषद के खोरीबाड़ी प्रखंड सचिव रंधा मुंडा ने कहा कि उस सीट पर किसी अन्य दल ने उम्मीदवार नहीं उतारा है क्योंकि पुष्पदेवी ने अच्छा काम किया है।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।

Post a Comment

Previous Post Next Post