बस व ट्रक की आमने -सामने की टक्कर में एक बच्ची की मौत,बस चालक की स्थिति नाजुक।

खोरीबाड़ी : राष्ट्रीय राजमार्ग  327 स्थित केलाबाड़ी के पास एक बस और ट्रक की आमने-सामने  जोरदार टक्कर हो गयी। जिसके चलते एक बच्ची की मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और बस को टक्कर मार दी।  

यह घटना जब हुई तब उक्त बस खोरीबाड़ी से सिलीगुड़ी जा रही थी उसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 327 स्थित केलाबाड़ी के पास बस व ट्रक की आमने -सामने जोरदार टक्कर हो गयी। इस घटना में बस में सवार एक माह के बच्ची की मौत हो गयी। बस चालक व  एक यात्री को गंभीर हालत में उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेजा गया है। 

बांकी को खोरीबाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही खोरीबाड़ी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान काफी देर तक छोटे बड़े सभी वाहनों की यातायात बाधित रहा। स्थानीय लोगों ने बताया कि बस के बायपास जाने के कारण यह हादसा हुआ है। 

पूरे घटना की  स्थानीय लोगों ने यातायात के खिलाफ रोष जताया है। स्थानीय अमल मंडल ने बताया कि पुलिस बार बार बोलने के बावजूद बाईपास होकर बस आवाजाही कर रही है। आज अगर पुलिस प्रशासन इस रूट पर बस आगमन बंद कर दिया होता तो आज यह घटना नहीं घटित होता। 

उन्होंने इस घटना के लिए पुलिस प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं घटना के बाद सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गयी थी। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों के अनुसार बस चालक मोहम्मद फिरोज की स्थिति नाजुक बताई जा रही है।

Post a Comment

और नया पुराने