Breaking News

Breaking News
Loading...

 

खोरीबाड़ी थाना अंतर्गत बतासी रेलवे स्टेशन नजदीक एक युवक का शव मिलने से इलाके हलचल।

खोरीबाड़ी : खोरीबाड़ी थाना अंतर्गत बतासी रेलवे स्टेशन के नजदीक एक युवक का शव मिलने से इलाके हलचल मच गया। पुलिस शव को बरामद कर आगे की कार्यवाई में जुट गई है। 

शव की पहचान 27 वर्षीय बतासी निवासी हरेकृष्ण मल्लिक की रूप में हुई है। बताया गया की रविवार सुबह बतासी रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे ट्रेक के बगल में एक युवक का शव देखने के बाद इलाके में हलचल मच गया। 

शव को देखने को लेकर काफी संख्या में भीड़ इक्कट्ठा हो गई। इस बीच घटना की सूचना पुलिस को दिया गया। सूचना मिलने ही पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेते हुए अग्रिम कार्यवाई में जुट गई। लोगों ने बताया रेलवे लाईन के बगल में युवक का शव देखा गया। 

हालांकि युवक की हत्या हुई है या ट्रेन की धक्का से मौत हुई है ? जांच के बाद ही पता चलेगा। वहीं मृत युवक के माता - पिता ने पुत्र का हत्या करने का आरोप लगाया है। 

उन्होंने बताया कुछ युवकों ने पुत्र को मारने का धमकी दिया था। इसके बाद शनिवार शाम से ही लापता पुत्र का खोजबीन कर रहे थे परंतु कहीं कुछ पता नहीं चल सका। 

रविवार सुबह बतासी रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे ट्रेक के बगल में पुत्र का शव होने की सूचना मिली। परिजनों ने न्याय की मांग करते हुए दोषियों के खिलाप सख्त कार्यवाई की मांग की है। 

वहीं घटना से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। पुलिस अग्रिम कार्यवाई करते हुए जांच में जुट गई है।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post