Breaking News

Breaking News
Loading...

 

70 लाख रुपए की सागौन लकड़ियां साथ तीन लोग गिरफ्तार।

सिलीगुड़ी : बेलाकोवा रेंज के वनकर्मियों को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। बेलाकोवा रेंज के वनकर्मियों ने तस्करी से पहले कंटेनर में लदे सागौन की लकड़ियां बरामद की है। साथ ही इस घटना में तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। 

बताया गया है कि आज सुबह गुप्त सूत्रों के आधार पर बेलकोवा रेंज के रेंजर संजय दत्त के नेतृत्व में वनकर्मियों ने सिलीगुड़ी-जलपाईगुड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर राजगंज के सरियाम इलाके में अभियान चलाकर एक कंटेनर को रोका गया। इसके बाद तलाशी के दौरान कंटेनर से 70 लाख रुपए कीमत की सागौन की लकड़ियां बरामद की गई। 

जिसके बाद कंटेनर में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के नाम स्वपन ठाकुर, मोहम्मद सद्दाम हुसैन और नंदबीर सिंह हैं। स्वपन ठाकुर कूचबिहार का, मोहम्मद सद्दाम हुसैन असम का और नंदबीर सिंह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। 

वन विभाग के सूत्रों के अनुसार करीब 70 लाख रुपए कीमत की सागौन की लकड़ी बरामद की गई है। लकड़ी गुवाहाटी से कोलकाता ले जाई जा रही थी। 

तस्करी में इस्तेमाल होने वाला एक चौपहिया वाहन भी जब्त किया गया है। गिरफ्तार लोगों को कल जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया जायेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post