Breaking News

Breaking News
Loading...

 

अपहरण कर तीन लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में एक युवक गिरफ्तार।

खोरीबाड़ी : अपहरण कर तीन लाख रुपये की फिरौती मांगने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। मामला खोरीबाड़ी के बतासी की है। 

ज्ञात हुआ है कि गिरफ्तार युवक का नाम मनी बर्मन (22) है। वह भारत-नेपाल सीमा पर पानीटंकी वारिशजोत का रहने वाला है। मिली जानकारी अनुसार अपहृत युवक का नाम मृत्युंजय अधिकारी है। 

वह कूचबिहार जिले के का रहने वाला है। पानीटंकी की मनी बर्मन की कूचबिहार के मृत्युंजय से दोस्ती थी। आरोप है कि दोस्ती की आड़ में अपहरण की योजना बनाई गई थी। 

बताया गया है कि आरोपी मनी बर्मन ने 1 जून को कूचबिहार के निवासी मृत्युंजय अधिकारी को फोन किया था। उसके बाद मनी मृत्युंजय अधिकारी के साथ गायब हो गया। 

दिन भर मृत्युंजय से कोई संपर्क नहीं होने से उसके परिजन चिंतित हो गए। उसी रात अपहरणकर्ता ने मृत्युंजय के परिवार को फोन कर तीन लाख रुपये की मांग की। 

आरोप है कि रुपए नहीं देने पर मनी बर्मन ने मृत्युंजय को जान से मारने की धमकी दी। मद्देनजर मृत्युंजय के परिवार ने खोरीबाड़ी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई। 

शिकायत के आधार पर खोरीबाड़ी पुलिस ने अपहृत मृत्युंजय अधिकारी को शुक्रवार देर रात बतासी बाजार से सटे इलाके से छुड़ा लिया। 

मनी बर्मन को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को शनिवार दोपहर सिलीगुड़ी महकमा न्यायालय भेजा गया। गिरफ्तार युवक को रिमांड पर लिया गया है 

और पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इस घटना में कोई और शामिल है या अपहरण के पीछे कोई और घटना तो नहीं है।

Post a Comment

Previous Post Next Post