Breaking News

Breaking News
Loading...

 

अपहरण कर तीन लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में एक और युवक गिरफ्तार।

खोरीबाड़ी : अपहरण कर तीन लाख रुपये की फिरौती मांगने के मामले में खोरीबाड़ी पुलिस ने एक और युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक माणिक बर्मन (19) खोरीबाड़ी वारिश जोत का बताया गया। 

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मनी बर्मन को अपहरण के आरोप में तीन जून को गिरफ्तार किया गया था।  खोरीबाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार मनी बर्मन को 7 दिन के रिमांड पर लाकर जांच शुरू की। 

पूछताछ के सिलसिले में 1 और युवक को गिरफ्तार किया गया है। मामला खोरीबाड़ी बतासी की है। पानीटंकी की मनी बर्मन की कूचबिहार के मृत्युंजय से दोस्ती थी। 

आरोप है कि दोस्ती की आड़ में अपहरण की योजना बनाई गई थी। आरोपी मनी बर्मन ने 1 जून को कूचबिहार के निवासी मृत्युंजय अधिकारी को फोन किया था। 

उसके बाद मनी बर्मन, मृत्युंजय अधिकारी के साथ गायब हो गया। दिन भर मृत्युंजय अधिकारी से कोई संपर्क नहीं होने से उसके परिजन चिंतित हो गए। 

उसी रात अपहरणकर्ता ने मृत्युंजय अधिकारी के परिवार को फोन कर तीन लाख रुपये की मांग की। आरोप है कि रुपए नहीं देने पर मनी बर्मन ने मृत्युंजय को जान से मारने की धमकी दी। 

मद्देनजर मृत्युंजय के परिवार ने खोरीबाड़ी पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर खोरीबाड़ी पुलिस ने अपहृत मृत्युंजय अधिकारी को बतासी बाजार से सटे इलाके से छुड़ा लिया। 

इसके बाद मनी बर्मन को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में गिरफ्तार युवकों को शुक्रवार को सिलीगुड़ी महकमा  न्यायालय भेजा गया। इस घटना में कोई और शामिल है पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post