Breaking News

Breaking News
Loading...

 

खोरीबाड़ी के बुरागंज कालकुट सिंह उच्च विद्यालय में शुक्रवार को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन।

खोरीबाड़ी : खोरीबाड़ी के बुरागंज कालकुट सिंह उच्च विद्यालय में शुक्रवार को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता हुई। इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर के स्वदेशी खेल प्रतियोगिता के कला उत्सव 2023 में तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले बुरागंज कालकूट सिंह हाई स्कूल के छात्र सारथी बरई को भी सम्मानित किया गया। 

समारोह का उद्घाटन विद्यालय के प्रधानाध्यापक डॉ. सुशांत कुमार पंडित ने मशाल जलाकर किया। खोरीबाड़ी अबर स्कूल इंस्पेक्टर दिलीप चंद्र बर्मन, स्कूल मैनेजमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष भजन कुमार सिंह समेत अन्य भी मौजूद थे। इस दिन विद्यालय में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ वार्षिक खेलकूद एवं तीरंदाजी अर्थात तीर खेल का उद्घाटन किया गया। 

इस संदर्भ में बुरागंज कालकूट सिंह उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक डॉ. सुशांत कुमार पंडित ने कहा कि आज हमारे विद्यालय की मेधावी छात्रा वार्षिक खेलकूद के अलावा राष्ट्रीय स्तर के कला महोत्सव में भी परचम लहरा रही है। जिसे सम्मानित किया गया और इस सीमांत क्षेत्र में आदिवासी लोग रहते हैं। 

वे छोटी उम्र से ही तीर चलाने में कुशल हैं। आज तीरंदाजी खेल का उद्घाटन किया गया ताकि छात्र खेल के दौरान और अधिक प्रगति कर सकें। इन खेल उपकरणों को खरीदकर विद्यार्थियों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। वहीं राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने वाले खुश सारथी ने भविष्य में भी इस प्रतियोगिता को आयोजित करने का वादा किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post