Breaking News

Breaking News
Loading...

 

एक तरफ राम भक्तों की रैली तो दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस का एकजुटता मार्च

संवाददाता : उत्तम सिंह : सिलीगुड़ी

सिलीगुड़ी : एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर के गर्भगृह में भगवान राम लला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की तो दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के आदेश पर तृणमूल कांग्रेस की ओर से एकजुटता(संहती)मार्च निकाला गया. तृणमूल ने खोरीबाड़ी में एकजुटता(संहती )मार्च का आयोजन किया है. तृणमूल कांग्रेस ने आज सिलीगुड़ी महकुमा में विभिन्न स्थानों पर एकजुटता(संहती)मार्च का आह्वान किया है. इस एकजुटता(संहती )मार्च में विभिन्न धर्मों के धार्मिक नेता मौजूद थे. 

इस अवसर पर सिलीगुड़ी महकुमा परिषद के कर्मदख केशरी मोहन सिंह, खोरीबाड़ी पंचायत समिति के अध्यक्ष रत्ना रॉय सिंह, रानीगंज परिशाली ग्राम पंचायत प्रमुख संताना सिंह, बुरागंज ग्राम पंचायत प्रमुख अनिता रॉय और अन्य नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। यह एकजुटता (संहती )  यात्रा थंझोरा मोड़ से शुरू होकर खारीबारी बीडीओ कार्यालय के बगल में मा काली मंदिर में पूजा के साथ समाप्त होती है। 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल नेताओं को विभिन्न जिलों में एकजुटता(संहती ) मार्च निकालने का आदेश दिया था. सिलीगुड़ी महकमा परिषद के कर्मदख केशरी मोहन सिंह ने कहा कि, सभी धर्मों के लोगों को एकजुट होने का संदेश दिया और उनके आदेश पर आज एकजुटता (संहती ) मार्च का आयोजन किया गया. उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री हर धर्म लोग के साथ में हैं. , 

बीजेपी धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है, राजनीति से हम आगे नहीं बढ़ सकते, हम उन्नति करते है इसलिए हम आगे बढ़ सकते है, बीजेपी उन्नति नहीं करते है इसलिए  बीजेपी आगे नहीं बढ़ सकती है. लोग बीजेपी के दोमुंहे धार्मिक उकसावे वाले संदेश को समझते हैं इसलिए लोग आज इस एकजुटता (संहती )मार्च में शामिल हुए. इसका मतलब यह है कि खोरीबाड़ी की जनता जनता के लिए है.

दूसरी ओर, अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर पूरे देश में जश्न का माहौल है. अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के साथ ही खोरीबाड़ी ब्लॉक में राम विभिन्न स्थानों में रैली निकाली.

Post a Comment

Previous Post Next Post