Breaking News

Breaking News
Loading...

 

पर्यावरण एवं वन विभाग की अनुमति के बाद होगा बागडोगरा हवाई अड्डे पर नए टर्मिनल का भूमि पूजन।

बागडोगरा : पर्यावरण एवं वन विभाग की अनुमति के बाद होगा बागडोगरा हवाई अड्डे पर नए टर्मिनल का भूमि पूजन। बागडोगरा एयरपोर्ट अथॉरिटी की पहल पर गुरुवार को एयरपोर्ट से सटे मैदान में जनसुनवाई का आयोजन किया गाया। 

सुनवाई में एयरपोर्ट के संयुक्त निदेशक भूदेव सरकार, एयरपोर्ट निदेशक मोहम्मद आरिफ, दार्जिलिंग के अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट रामकुमार तमांग समेत पंचायत मुखिया जगन्नाथ रॉय, पर्यावरण बोर्ड के सदस्यों ने भाग लिया। आज की सुनवाई में हवाई अड्डे के आस पास के निवासियों ने अपनी कमी के बारे में शिकायतें सुनाई। 

कार्यक्रम में कई निवासियों ने रोजगार, सड़क, पर्यावरण समेत कई मुद्दों पर सवाल उठाए। साथ ही हवाईअड्डे के अधिकारियों द्वारा उचित आश्वासन दिया गया है। बाद में बागडोगरा एयरपोर्ट के संयुक्त प्रबंधक भूदेव सरकार ने पत्रकारों को बताया कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय के निर्देशानुसार यह जनसुनवाई आयोजित की गयी है। 

क्षेत्रवासियों के विभिन्न जवाबों के बाद उन्होंने कहा कि जल्द ही काम शुरू हो जायेगा। वहीं एयरपोर्ट के निदेशक मोहम्मद आरिफ ने बताया कि यह नया टर्मिनल दो चरणों में बनाया जा रहा है। यात्री सुविधा को ध्यान में रखते हुए प्रोजेक्ट का खाका इस तरह तैयार किया गया है कि अगले 30 साल तक कोई असुविधा नहीं होगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post