Breaking News

Breaking News
Loading...

 

कोटिया जोत के तंबुली परिवार को मदत के लिए आगे आए स्थानीय विधायक आनंदमय वर्मन।

नक्सलबाड़ी : एक परिवार जो बहुत ही दरिद्रता से जीवन बिता रहा है, नक्सलबाड़ी के कोटिया जोत का तंबुली परिवार। फरवरी माह में घर आने के बाद परिवार के एक सदस्य सपना के पैरों में दर्द हुआ और आखिर में उनका दाहिना पैर सूज गया। 

खबर मिलने पर पूर्व मंत्री गौतम देब परिवार के साथ खड़े रहने और सभी चिकित्सा व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी लेने का वादा किया। उन्होंने परिवार के सदस्यों को भोजन और पैसा उपलब्ध कराने के साथ-साथ कोलकाता में एसएससीएम में चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने की सभी व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी लेने का आश्वासन दिया। 

हालांकि,18 दिनों के बाद भी आश्वासन वास्तव में पूरा नहीं हुआ। स्थानीय विधायक आनंदमय वर्मन ने शुक्रवार को नक्सलबाड़ी में तंबुली परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर सपना की खबर ली। उन्होंने आकर गौतम देव को ताना मारा। "हम पता लगाने और मदद करने आए," उन्होंने कहा।सिलीगुड़ी पुरबोर्ड के अध्यक्ष उनके घर आए और इलाज के बारे में बात की लेकिन इसकी जानकारी नहीं ली।  

अगर हम कुछ दिन देने का वादा नहीं करते हैं, तो हम मदद करने की कोशिश करेंगे। "हम चाहते हैं कि वादा पूरा हो," सपना की मां पार्वती तंबुली और बड़ी बहन सुष्मिता भी चाहती हैं कि सपना की चिकित्सा सेवाएं जल्द मुहैया कराई जाएं। साथ ही परिजनों ने मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाई।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।

Post a Comment

Previous Post Next Post