Breaking News

Breaking News
Loading...

 

बागडोगरा स्टेशन मोड़ स्थित तीन मंजिला इमारत में भयंकर आग। Fire in a building located at Bagdogra Station More.

बागडोगरा : बागडोगरा स्टेशन मोड़ स्थित तीन मंजिला लॉज व नेत्र जांच केंद्र वाली गली में आग लगने की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी, दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और स्थिति पर काबू पाया।  हालाँकि, आग लगने का कारण अभी तक ज्ञात नहीं है। आज दोपहर बारह बजे स्थानीय निवासियों ने अचानक स्टेशन मोड़ पर स्थित तीन मंजिलों से आग की लपटें निकलते देखीं। 

तीसरी मंजिल पर एक लॉज है और उसके ठीक बगल में एक नेत्र परीक्षण केंद्र, गली में एक जनरेटर सेट किया हुआ है। इसलिए प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि आग जेनरेटर से शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी।  बागडोगरा थाने के पुलिसकर्मी और ट्रैफिक गार्ड मौके पर पहुंची और माटीगाड़ा फायर स्टेशन को सूचना दी गई। दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने कि कोशिक कि लेकिन आग बेकाबू हो गया तो पहले नक्सलबाड़ी और फिर सिलीगुड़ी फायर स्टेशन से दो और गाड़ियां मौके पर बुलाई गई। 

करीब डेढ़ घंटे करी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। स्थानीय निवासी आग लगने के कारणों की पुष्टि नहीं कर सके है। इसी इमारत में रजिस्ट्री कार्यालय भी है, लेकिन आग से रजिस्ट्री कार्यालय के रिकार्ड को कोई नुकसान नहीं हुआ।  आग पर काबू पाने के बाद माटीगाड़ा फायर स्टेशन के अधिकारी युवराज छेत्री ने कहा कि खबर मिलते ही वे लोग आये,  लॉज और नेत्र परीक्षण केंद्र को बड़ी क्षति होने से बचा लिया गया। वह निश्चित रूप से नहीं बता सके कि आग का स्रोत क्या था।

Post a Comment

Previous Post Next Post