Breaking News

Breaking News
Loading...

 

खोरीबाड़ी में ट्रैफिक पुलिस ने सेफ ड्राइव सेव लाइफ के तहत निकाली रैली

खोरीबाड़ी : सोमवार को खोरीबाड़ी ट्रैफिक पुलिस की ओर से सेफ ड्राइव सेव लाइफ के तहत एक रैली निकाली गयी । यह रैली खोरीबाड़ी पुलिस कार्यालय से शुरू होकर खोरीबाड़ी बाजार पहुंचने के बाद संपन्न हुई। 

इस दौरान ट्रैफिक पुलिस के ओर से पत्रकारों को कहा कि दोपहिया वाहन चलाते समय सभी वाहन चालकों को हेलमेट जरूर पहनना चाहिए। सड़क यातायात नियमों का पालन करना हम सबकी नैतिक जिम्मेदारी है।

उन्होंने कहा ट्रैफिक पुलिस की ओर से हेलमेट पहने चालकों को समय -समय पर सम्मानित भी किया जाता है। दूसरे लोग भी ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक हों सकें। हमारा उद्देश्य है हर व्यक्ति ट्रैफिक नियमों का पालन करें जिससे ट्रैफिक हादसों में कमी आए। 

उन्होंने कहा सेफ ड्राइव सेव लाइफ के तहत ट्रैफिक पुलिस की विभिन्न टीमें अपने -अपने जगहों पर लोगों को जागरूक कर रही है। लोगों को सड़क सुरक्षा नियमों के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से लगातार ट्रैफिक पुलिस की ओर से रैली का आयोजन किया जाता है। 

इस दिन भी रिक्शा, ऑटो रिक्शा, टैक्सी व बस चालकों सहित आम जनता को ट्रैफिक रूल्स और रेगुलेशन से अवगत करवाया कराया गया। इस मौके पर खोरीबाड़ी ओसी सुमन कल्याण पानीटंकी पुलिस फारी के ओसी अनूप बायधो, ट्रैफिक ओसी एन एन भुटिया सहित अन्य ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौजूद थे।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।

Post a Comment

Previous Post Next Post