Breaking News

Breaking News
Loading...

 

एसएसबी की 41वीं बटालियन के जवानों द्वारा 135 ग्राम संदिग्ध अफीम (morphine) के साथ एक गिरफ्तार।

खोरीबाड़ी : एसएसबी की 41वीं बटालियन  के कादोमनीजोत के सुरक्षाकर्मियों तथा असिस्टेंट कमान्डेंट निखिल विश्वास के नेतृत्व में एक व्यक्ति को अफीम (morphine)  के साथ हिरासत में लिया है। 

हिरासत ने लिए गए व्यक्ति का नाम सुब्बल कुमार पोद्दार जो नक्सलबाड़ी थाना क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है। एस एस बी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार एसएसबी की 41वीं बटालियन कादोमनीजोत के सुरक्षाकर्मियों ने आलोकझारी गाँव के सीमा पिलर नंबर 94/1 के पास बाइक पर सवार एक व्यक्ति को रोक कर उसकी तालाशी ली। 

तलाशी के दौरान उसके पास से 135 ग्राम संदिग्ध अफीम (morphine) बरामद किया गया। जिसके बाद उक्त व्यक्ति को संदिग्ध अफीम (morphine) के साथ हिरासत में ले लिया गया। इस दौरान एक बाइक WB- 74- BA-6614 भी जब्त किया गया। 

एसएसबी द्वारा आवश्यक कार्यवाही के बाद हिरासत में लिए गए अभियुक्त को संदिग्ध अफीम (morphine) एवं जब्त बाइक के साथ खोरीबाड़ी थाना पुलिस को अग्रिम कार्यवाही हेतु सौंप दिया गया। खोरीबाड़ी थाना पुलिस द्वारा उक्त आरोपी के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत सिलीगुड़ी भेजा गया।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनिया

Post a Comment

Previous Post Next Post