Breaking News

Breaking News
Loading...

 

पानीटंकी भारत नेपाल सीमा अंतर्गत मादक पदार्थों के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार।

खोरीबाड़ी : पानीटंकी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उत्तर रामधनजोत के पास मादक पदार्थों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम  प्रसेनजीत घोष अस्पताल रोड उत्तर बाजार नक्सलबाड़ी का बताया गया। 

मिली जानकारी अनुसार पानीटंकी पुलिस को उत्तर रामधन जोत के पास मादक पदार्थ होने की गुप्त सूचना मिली। मद्देनजर पानीटंकी पीपी इंचार्ज अनूप वैध के नेतृत्व में पुलिस द्वारा उत्तर रामधन जोत के पास संदिग्ध बिना नंबर प्लेट के एक स्कूटी के साथ एक व्यक्ति को हिरासत में लेते हुए पूछताछ किया गया। 

पूछताछ करने पर हिरासत में लिए गए व्यक्ति ने स्पष्ट रूप से स्वीकार किया कि संभावित ग्राहकों को बेचने के लिए उसके पास कफ सिरप और ब्राउन शुगर है। इसके बाद नक्सलबाड़ी सर्किल इंस्पेक्टर सुदीप्त सरकार के मौजूदगी में तलाशी लिया गया। 

तलाशी में उक्त व्यक्ति के पास से 60 ग्राम संदिग्ध ब्राउन शुगर तथा कोडीन फॉस्फेट और क्लोरफेनिरामाइन मालियेट सिरप की 32 (बत्तीस) बोतलें एस्कुफ कफ सिरप बरामद किया गया। 

मद्देनजर बरामद मादक पदार्थों के साथ उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। आवश्यक कार्यवाई पश्चात खोरीबाड़ी थाना में मामला दर्ज कर आज सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।

Post a Comment

Previous Post Next Post