Breaking News

Breaking News
Loading...

 

उच्च माध्यमिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण हुए बतासी शास्त्री जी स्कूल के विद्यार्थियों ने पास कराने की मांग में किया पथावरोध।

खोरीबाड़ी : उच्च माध्यमिक परीक्षा में अनुत्तीर्ण हुए बतासी शास्त्री जी स्कूल के विद्यार्थियों ने पास कराने की मांग में पथावरोध कर विरोध प्रदर्शन किया गया। सोमवार को खोरीबाड़ी प्रखंड अंतर्गत बतासी शास्त्री जी उच्च विद्यायल के कुछ विद्यार्थियों ने बतासी में पथावरोध कर विरोध प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शन कर रहे अपर्णा सिंह ने कहा कि उच्च माध्य्मिक परीक्षा अच्छा होने के बावजूद फेल हो गए। स्कूल के प्रधानाध्यापिका से पास कराने को लेकर अनुरोध किया गया। परंतु उन्होंने कुछ नहीं बोले। 

इसलिए हम बाध्य होकर पास करवाने की मांग में पथावरोध में शामिल हो हुए है। वहीं पुष्पा सिंह ने बताया काफी मेहनत व लगन से तैयारी कर परीक्षा दिये थे। परीक्षा भी अच्छा हुआ था। फिर भी परीक्षा में फेल कर दिया गया। वहीं दूसरी ओर जो विद्यार्थी पास होने के लायक नहीं था वह अच्छे नंबर से पास हो गया। 

वहीं अनुतीर्ण छात्राओं ने कहा हमारी मांग नहीं माने जाने पर वृहद आंदोलन किया जाएगा। वहीं मौके पर खोरीबाड़ी पुलिस पहुंच छात्राओं से बातचीत कर पथावरोध को हटाया।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।

Post a Comment

Previous Post Next Post