Breaking News

Breaking News
Loading...

 

Two arrested with deer horns. हिरण के सींग के साथ दो गिरफ्तार।

खोरीबाड़ी : एसएसबी ने गुप्त सूचना के आधार पर तस्करी से पहले हिरण के सींग बरामद किए। सोमवार की रात एसएसबी के जवानों ने खोरीबाड़ी के नेपाल-बांग्ला-बिहार सीमा के पास चक्करमारी इलाके से दो लोगों को हिरासत में लिया गया। 

हिरासत में लिए गए आरोपी अनिल कुमार प्रमाणिक और मोहम्मद राशिद झारखंड के साहेबगंज जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। आरोपी के पास से वयस्क हिरण का सींग बरामद किए गए है। बरामद किए गए सींग का वजन लगभग 1.5 किलोग्राम बताया जा रहा है। 

आरोपी को वन विभाग के कार्सियांग डिवीजन के घोषपुकुर रेंज को सौंप दिया गया। वहीं, बरामद किए गए हिरण के सींगों को वन विभाग को सौंप दिया गया है। वन विभाग सूत्रों के अनुसार, हिरण के सींगों की तस्करी पॉलीथीन के पैकेट में की जा रही थी। 

वन विभाग के घोषपुकुर रेंज ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही बरामद किए गए हिरण के सींगों को भी जब्त कर लिया हैं। दोनो तस्करों के खिलाफ विशिष्ट धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को आज सिलीगुड़ी अनुमंडल न्यायालय में पेश किया गया। 

घोषपुकुर रेंज अधिकारी सोनम भूटिया ने मौखिक रूप से कहा कि वे यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि इस तस्करी के गिरोह में और कौन शामिल है।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।


Post a Comment

Previous Post Next Post