Breaking News

Breaking News
Loading...

 

आर्थिक तंगी से जूझ रहे तंबुली परिवार के साथ पूर्व मंत्री तथा नगरनीगम प्रशासक गौतम देब।

नक्सलबाड़ी : आर्थिक तंगी की दौर से गुज़र रहा है। नक्सलबाड़ी के कोटिया जोत का तंबुली परिवार। मझली बेटी सपना एक जटिल बीमारी से पीड़ित है। 

उत्तर बंगाल मेडिकल ने उसे इलाज के लिए कोलकाता रेफर कर दिया है। हालांकि परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। खबर मिलते ही पूर्व मंत्री तथा नगरपालिका प्रशासक गौतम देब ने परिवार के बगल में खड़े होकर सभी चिकित्सा व्यवस्था की जिम्मेदारी लेने का आश्वासन दिया इस दिन उन्होंने परिवार के सदस्यों को भोजन और धन के साथ-साथ कोलकाता में एसएससीएम में चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने की सभी व्यवस्थाओं का ध्यान रखा। 

उन्होंने कहा कि परिवार की दोनों बहनें विभिन्न समस्याओं से जूझ रही थीं। सपना के इलाज के लिए इस सप्ताह सभी प्रबंध कर लिए जाएंगे। चिकित्सा, जाने, खाने और रहने तथा परिवार की ओर से क्लब के सदस्य रहेंगे। मुख्यमंत्री और हमारी सरकार हमेशा जनता के साथ रही है। 

दूसरी ओर, उन्होंने सुष्मिता तंबुली की परीक्षा के बाद कोलकाता में चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर नक्सलबाड़ी बीडीओ अरिंदम मंडल, तृणमूल जिलाध्यक्ष पापिया घोष, युवा तृणमूल अध्यक्ष कुंतल राय, प्रबीर राय, पृथ्वी राय, अरुण घोष मौजूद थे। बाद में, पापिया घोष ने परिवार के सदस्यों को आर्थिक सहायता भी प्रदान की।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।

Post a Comment

Previous Post Next Post