Breaking News

Breaking News
Loading...

 

नक्सलबाड़ी मनीराम अंचल तृणमूल कांग्रेस कि ओर से भावी सभाधिपति अरुण घोष को अभिनंदन।

नक्सलबाड़ी : सिलीगुड़ी महकुमा परिषद के सभाधिपति के पद पर अरुण घोष को मनोनित किए जाने के बाद से इलाके के कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष है। रविवार को  नक्सलबाड़ी प्रखंड के मनीराम अंचल तृणमूल कांग्रेस ने एक कार्यक्रम का आयोजन कर भावी सभाधिपति अरुण घोष का अभिनंदन किया। 

नक्सलबाड़ी के डीएनटी कालौनी पर आयोजित स्वागत समारोह में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने मनोनित सभाधिपति अरुण घोष का फूलों के गुलदस्ते भेंट करने के साथ ही मिठाई भी खिलाये। इस अवसर पर तृणमूल कांग्रेस पार्टी नक्सलबाड़ी प्रखंड -2 अध्यक्ष पृथ्वीवीश राय, मनीराम अंचल अध्यक्ष भानु बर्मन, गौतम घोष, छोटका घोष, विराज सरकार, सजनी सुब्बा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

इस दौरान मनीराम अंचल अध्यक्ष भानु बर्मन खुशी जाहिर करते हुए बताया की सिलीगुड़ी महकुमा परिषद सभाधिपति के पद पर अरुण घोष का मनोनित होने से कार्यकर्ताओं में काफी हर्ष व उत्साह है। नक्सलबाड़ी इलाके के लिए गर्व की बात है। अरुण घोष के नेतृत्व में आने वाले समय में नक्सलबाड़ी में काफी विकास कार्य होगा। 

रविवार को कार्यक्रम का आयोजन कर कार्यकर्ताओं की ओर से अभिनंदन करते हुए शुभकामनाएं दिया गया। उल्लेखनीय है की अगामी 26 जुलाई को सिलीगुड़ी महकुमा परिषद की क्षेत्र नंबर 1 से जीते प्रत्याशी अरुण घोष सिलीगुड़ी महकुमा परिषद के सभाधिपति पद की शपथ लेंगे। संभवतः राज्य मंत्री अरूप विश्वास और अन्य लोग शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद रहेंगे।

ब्यूरो रिपोर्ट : रोज खबर दुनियां।

Post a Comment

Previous Post Next Post